ओबामा ने उदारता के लिए की NBA के खिलाड़ियों की तारीफ

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने बराक ओबामा अमेरिकी बेसबॉल के खिलाड़ियों की तारीफ की है। उन्होंने यह तारीफ उनकी उदारता के लिए की है। बराक ओबामा ने अपने विचार ट्विटर  पर साझा किये।

1584385462New Project.jpg

नई दिल्ली: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने बराक ओबामा अमेरिकी बेसबॉल के खिलाड़ियों की तारीफ की है। उन्होंने यह तारीफ उनकी उदारता के लिए की है। बराक ओबामा ने अपने विचार ट्विटर  पर साझा किये। आइये जानते हैं ओबामा ने किस लिए खिलाड़ियों की तारीफ की। 

इसलिए की तारीफ 

दरअसल कोरोनावायरस के प्रकोप से NBA का यह सीजन रद्द हो चुका है। इसलिए सभी टीम के स्टाफ और एरिना स्टाफ के वेतन पर संकट आ गया है। लेकिन लीग से जुड़े कुछ खिलाड़ी अपनी-अपनी एरिना स्टाफ की सैलरी अपने पैसे से देने की घोषणा की। यही वजह है कि ओबामा ने इन खिलाड़ियों की तारीफ की है। 

NBA के कैवलियर्स के  खिलाड़ी केविन लव उन खिलाड़ियों में से पहले खिलाड़ी थे जिन्होंने अगले 30 दिनों के लिए एरिना के कर्मचारियों के वेतन को देने का संकल्प लिया था। केविन ने कैवलियर्स टीम के कर्मचारियों के वेतन का भुगतान करने में मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन में से $100,000  डॉलर का दान दिया। केविन अपने टीम स्टाफ को "परिवार" कहते हैं। ब्लेक ग्रिफिन ने भी इसी कड़ी में अपनी टीम डेट्रोइट पिस्टन को अपना $100,000 का दान किया।

खिलाड़ियों का इस तरह से अपनी टीम के स्टाफ को सैलरी देना एक पॉजिटिव पैटर्न बन गया है। इसके वजह से कुछ खिलाड़ी एरीना के कर्मचारियों की देखभाल करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

मिल्वौकी बक्स के जियानिस एंटेटोकपूनम्पो ने भी ट्वीट लिखकर स्टेडियम के कर्मचारियों की मदद करने की इच्छा व्यक्त की। गोल्डन स्टेट के खिलाड़ी स्टीफन करी ने अपनी पत्नी आयशा के साथ, अलमेडा काउंटी कम्युनिटी फ़ूड बैंक को दान देने की योजना की घोषणा की।  जो विस्थापित छात्रों को उनकी फाउंडेशन खाने में सभी छात्रों की मदद करेंगे। 

यह भी पढ़ें: रोनाल्डों के पास हैं इतने होटल
 

न्यू ऑरलियन्स पेलिकन के फॉरवर्ड खिलाड़ी सिय्योन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह अगले 30 दिनों के लिए स्मूथी किंग सेंटर में कर्मचारियों की पूरी तनख्वाह देंगे।