Corona का कहर: रोनाल्डों के पास हैं इतने होटल, अब सभी बदलेंगे अस्पताल में

क्रिस्टियानो का पहला होटल फनचल में जुलाई 2016 में खुला; यह मरीना से केवल 300 मीटर की दूरी पर स्थित है और इसमें एक आउटडोर जिम और....

1584297291New Project.jpg

नई दिल्ली: दुनिया के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए पुर्तगाल में अपने सभी होटलों को अस्पतालों में बदलने का फैसला किया है।

होटलों को अस्पतालों में बदलना

स्पेन के एक समाचार पत्र के अनुसार, रोनाल्डो अपने देश यानि पुर्तगाल में कोरोनोवायरस से संक्रमित लोगों के लिए अपने होटलों को अस्पताल में बदलने की योजना बना रहा है। खबर यह  भी है कि इन होटलों में लोगों का इलाज पूरी तरह से नि: शुल्क इलाज किया जाएगा। इसके अतिरिक्त रोनाल्डो ने  सभी डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को भुगतान करने का निर्णय लिया है।

आपको बता दें कि पुर्तगाल स्पेन का पड़ोसी देश है। यह नक़्शे में स्पेन के नीचे है। अब तक पुर्तगाल में कोरोनोवायरस के 112 लोग इन्फेक्ट हो चुके हैं।  जिसमें से दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोनावायरस का प्रकोप

कुछ दिनों पहले, रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस पर बात करने के लिए एक मेसेज भी सबको दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

पुर्तगाल के फुटबॉलर रोनाल्डो ने कहा, "मैं आपसे एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में नहीं, बल्कि एक बेटे, पिता के रूप में, एक ऐसे इंसान के बारे में बात करता हूं, जो दुनिया को प्रभावित कर रहे हैं।"

रोनाल्डो ने अपने पोस्ट में कहा, “मानव जीवन की रक्षा किसी भी अन्य हितों से ऊपर होनी चाहिए। मैं अपने विचारों को उन सभी लोगों को भेजना चाहता हूं, जिन्होंने अपने किसी करीबी को खो दिया है, जो मेरी टीम के साथी डेनियल रूगानी की तरह वायरस से लड़ रहे हैं, और मेरी मदद करने के लिए अपने स्वयं के जीवन को मदद करने के लिए अपना जीवन खतरे में डाल रहे हैं। दूसरों को बचाओ।"

इतने होटलों के हैं मालिक 

रोनाल्डो पुर्तगाल के टॉप के होटल चेन में दो होटलों के मालिक। हैं। वहां के सबसे मशहूर होटल पेस्टाना CR7 उनका है। इसके अलावा उनके पास  मेडिरा द्वीप पर उनका एक चार सितारा होटल है। क्रिस्टियानो का लिस्बन में पेस्टाना सीआर 7 होटल और  चार सितारा होटलों में नियमित रूप से जाते रहते हैं। होटल पहले से ही लोकप्रिय हैं। 

Pestana CR7 Hotel

रोनाल्डों के 2018 के अंत तक मैड्रिड और न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में दो नए होटल खोलकर ब्रांड का विस्तार करने के लिए तैयार थे अब ये सब 2020 में रोनाल्डो के तीन और होटल खुलने की उम्मीद है। ये तीन होटल न्यूयार्क, पेरिस और स्पेन के मैड्रिड में खुलेंगे। 

क्रिस्टियानो का पहला होटल फनचल में जुलाई 2016 में खुला; यह मरीना से केवल 300 मीटर की दूरी पर स्थित है और इसमें एक आउटडोर जिम और छत पर बार के साथ रूफ इन्फिनिटी पूल, आउटडोर जकूज़ी और सौना सहित कई प्रभावशाली सुविधाएं है।

यह भी पढ़ें: गांगुली, जडेजा और हर्षा भोगले से उलझ चुके संजय मान्जेकर,  कमेंट्री पैनल से हटाए जाने पर लोग ले रहें हैं मजे
 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन सेलिब्रिटी लोगों में शामिल जो कई होटलों के मालिक हैं। हॉलीवुड रॉबर्ट डी नीरो नोबू होटलों की कोफाउंडर है। वहीं ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे स्कॉटलैंड में क्रॉमलिक्स होटल के मालिक हैं। हफ जैकमैन ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में गिंगन्ना हेल्थ रिट्रीट के सह-मालिक हैं।