सुनील छेत्री ने फैन को दिलवाया नेटफ्लिक्स से 2 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन

एक फैंस ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी से नेटफ्लिक्स का पासवर्ड मांग लिया। यह शायद किसी फैंस द्वारा किया गया सबसे अजीब लेकिन जरूरत के हिसाब सबसे जायज़ रिक्वेस्ट है।  

1588520622Sunil Chhetri.jpg

अक्सर देखा जाता है कि जब कोई व्यक्ति किसी सेलिब्रिटी से मिलता है तो उससे ऑटोग्राफ या फोटो खिंचाने की रिक्वेस्ट करता है। आजकल के दौर में लोग फोटो क्लिक करवाना ज्यादा पसंद करते हैं। एक फैंस की अपने सेलिब्रिटी से इतनी ही रिक्वेस्ट होती है अगर इससे भी ज्यादा हो गया तो वह अपने सेलिब्रिटी से अपने बर्थडे पर विश करने की भी रिक्वेस्ट करते है। 

अगर आप इस लॉकडाउन में है और न तो आप बाहर जा सकते हैं, न ही किसी सेलिब्रिटी से मिल सकते हैं। इस समय में आप अपने सेलिब्रिटी से क्या मांग करेंगे?  यह जरूर सोचने वाली बात है। इस समय लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म और शो देखना पसंद कर रहे हैं। इस समय लोगों को प्रीमियम OTT प्लेटफॉर्म का पासवर्ड की जरूरत है। 

इसी जरूरत को लेकर एक फैंस ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी से नेटफ्लिक्स का पासवर्ड ही मांग लिया। यह शायद किसी फैंस द्वारा किया गया सबसे अजीब लेकिन जरूरत के हिसाब सबसे जायज़ रिक्वेस्ट है।  

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने शनिवार को ट्विटर पर अपने एक फैन द्वारा किए गए विचित्र अनुरोध को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। एक फैन ने सुनील छेत्री को एक  मैसेज भेजा था जिसमें उसने छेत्री से अपना नेटफ्लिक्स पासवर्ड शेयर करने का अनुरोध किया था। 

सुनील छेत्री ने अपने प्रशंसक द्वारा भेजे गए मैसेज के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया और इसके बाद नेटफ्लिक्स इंडिया ने उनके ट्वीट का जवाब दिया। 


नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर हैंडल ने सुनील छेत्री को जवाब देते हुए पूछा कि क्या हमें आपका ऑर्टोग्राफ एक पिक्चर पर मिल सकता है?

इसके जवाब में सुनील छेत्री ने जवाब देते हुए कहा कि अगर आप उस लड़के को सच्ची भावना से 2 महीने का फ्री सुब्स्क्रिप्शन देते हैं तो मैं आपको अपनी साइन की हुई शर्ट और तस्वीर भेजूंगा। 

सुनील छेत्री के इस प्रस्ताव पर नेटफ्लिक्स इंडिया ने जवाब देते हुए कहा कि वह उस लड़के को फ्री में सब्सक्रिप्शन देंगे और उसे एक साइन की हुई शर्ट भी देंगे। उन्होंने सुनील से यह संभव करने के लिए उनसे ट्विटर पर अपना DM ओपन रखने की रिक्वेस्ट की। 

जब नेटफिल्क्स इंडिया उस लड़के को सब्सक्रिप्शन देंने पर राजी हो गया तो सुनील छेत्री ने फिर ट्वीट किया कि लड़के को सब्सक्रिप्शन और शर्ट मिल जाएगा और आपको (नेटफिल्क्स इंडिया) को भी जर्सी मिल जायेगी। 

यह भी पढ़ें- IPL: सवसे ज्यादा MoM जीतने वाले 5 खिलाड़ी, कोहली टॉप 5 में नहीं

नेटफ्लिक्स इंडिया और भारतीय कप्तान के बीच इस अनुरोध और बातचीत को फैंस ने भी खूब लाइक किया। इस तरह से फैंस ने, जिसने नेटफ्लिक्स का पासवर्ड मजाक में माँगा था, उसे 2 महीने का फ्री में सब्सक्रिप्शन भी मिल जायेगा।