ऐसा सेलिब्रेशन किसी ने नहीं देखा होगा, दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज़ तबरेज शम्सी का जादुई छड़ी वाला सेलिब्रेशन

हम सभी ने लगभग क्रिकेट में बॉलर को विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए देखा है। लेकिन जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी ने जश्न मनाया है वैसा शायद ही किसी ने मनाया हो

1575532492New Project (4).jpg

हम सभी ने लगभग क्रिकेट में बॉलर को विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए देखा है। लेकिन जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी ने जश्न मनाया है वैसा शायद ही किसी ने मनाया है। अगर आपने अभी तक इमरान ताहिर का सेलिब्रेशन देखा है तो भूल जाइये तबरेज शम्सी के सेलिब्रेशन को देख के आप चौक जाएंगे। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं। 

तबरेज शम्सी इस समय Mzansi Super League  में पारल रॉक्स के लिए खेल रहें हैं। शम्सी ने इस टूर्नामेंट के एक मैच में विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए दर्शकों को उस वक़्त स्तब्ध कर दिया जब उन्होंने जादू दिखाया।  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शम्सी को एक विकेट लेने के बाद जेब से एक लाल रुमाल निकालकर लहराते हुए देखा जा सकता है। अगले ही पल यह रुमाल एक छड़ी में बदल जाता है। जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। 

       

बुधवार को डरबन हीट के खिलाफ मैच में डेविड मिलर का बड़ा विकेट लेने के बाद शम्सी ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। यह पहली बार नहीं है जब शम्सी ने मैजिक ट्रिक सेलिब्रेशन दिखाया है। नवंबर में शम्सी ने जोजी स्टार्स के खिलाफ जादू की छड़ी वाला सेलिब्रेशन किया था। 

यह पहली बार नहीं है जब शम्सी ने अपने विचित्र समारोहों के लिए सुर्खियां बटोरी हैं। इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में शम्सी ने उस समय तूफान मचा दिया जब उन्होंने शिखर धवन का विकेट अपने एक जूते को निकालकर उसे मोबाइल फोन के रूप में इस्तेमाल करने जादू किया था।