चहल ने बताया कैसे हुई 'Chahal TV' की शुरुआत-

चहल ने हाल के एक इंटरव्यू में बताया कि चहल टीवी की शुरुआत कैसे हुई। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं- 

1591965427New Project.jpg

हर क्रिकेट प्रशंसक जानता है कि युजवेंद्र चहल का व्यक्तित्व काफी मजेदार है। इस लॉकडाउन में कई लोगों ने उनका यह रूप लाइव इंटरव्यू के जरिये देखा। चहल इंस्टाग्राम पर हर सेलिब्रेटी के लाइव कन्वर्सेशन में कमेंट करते दिख जाते हैं। इस वजह से उनपर बहुत मीम्स भी बन रहे हैं। 

हम सभी जानते हैं कि चहल के नाम पर BCCI के पास एक शो है जिसका नाम  'चहल टीवी' है। क्या आप जानते हैं कि चहल टीवी की शुरुआत कैसे हुई। इस बारें में चहल ने हाल के एक इंटरव्यू में बताया कि यह सब कैसे शुरू हुआ। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं- 

चहल ने बताया कि यह एक रैंडम इंटरव्यू था। पहला इंटरव्यू उन्होंने चहल टीवी में मैच के बाद मनीष पांडे के साथ किया था। 

बात 2018 के नवम्बर महीने की बात है। वेस्टइंडीज की टीम भारत में सीरीज खेलने आयी थी। 3 टी20 मैच की सीरीज थी। सीरीज का आखिरी मैच चेन्नई में था।  वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाये। 

इस तरह से हुई चहल टीवी की शुरुआत 

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 182 रन बना लिए। आखिरी गेंद पर मनीष पांडे ने चौका मारकर मैच को जिताया। इस मैच में चहल भी खेल रहे थे। मैच ख़त्म होने के बाद मीडिया मैनेजर ने चहल को कुछ इंटरव्यू जैसा करने को कहा। चहल ने इंटरव्यू की शुरुआत में कहा 'चहल टीवी पर आपका स्वागत है.' इसके बाद इस वीडियो को काफी अच्छा रेस्पोंस मिला। 

इसके बाद यह इंटरव्यू हर मैच के बाद होने लगा। इस इंटरव्यू में कुछ फनी प्रश्न होते है तो कुछ सीरियस। चहल टीवी का यह सिलसिला फिर चल पड़ा। अक्सर BCCI  के ट्विटर हैंडल से उनका यह वीडियो शेयर किया जाता है। लोग इसे बहुत पसंद भी करते हैं।

अपने इस शो में चहल ने स्मृति मंधना से लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा का इंटरव्यू ले चुके हैं।  यह शो कैसे शुरू हुए इस बारे में खुद चहल ने ESPN क्रिकइंफो के साथ इंटरव्यू में बताया। 

उन्होंने आगे भी बताया कि पहले वह RCB ज्वाइन करने से पहले कैमरा फेस करने से बहुत डरते थे। चहल RCB से पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। 2014 में वह RCB की टीम में शामिल हुए। इस टीम में आने के बाद वह कई MoM अवार्ड जीते जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा।