रणजी फ़ाइनल में खिलाड़ी ने विपक्षी बल्लेबाज़ों के बैट पर किया जादू, फिर....

हालांकि, इस घटना के बाद, अर्नब नंदी केवल 12 रन बना सके। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

1584124149New Project.jpg

नई दिल्ली: सौराष्ट्र और बंगाल के बीच खेला गया फ़ाइनल मुकाबला सौराष्ट्र ने जीत लिया है। हालांकि यह मैच ड्रा रहा लेकिन पहली पारी में बढ़त के आधार पर सौराष्ट्र को विजयी घौषित किया गया। यह मैच कोरोनावायरस को लेकर भी काफी चर्चा में रहा। क्योंकि यह मैच खाली स्टेडियम में खेला गया।

इससे पहले, सौराष्ट्र ने मैच में टॉस जीतकर  पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुना और कुल 425 रन बनाए। अर्पित वासवदा ने सौराष्ट्र के लिए 106 रनों की शानदार पारी खेली और उन्हें चेतेश्वर पुजारा, विश्वराज जडेजा और अवि बरोट का भरपूर साथ मिला। इन तीनो ने इस मैच में अर्द्धशतक लगाये। 

दूसरी ओर, बंगाल पहले ही बड़े स्कोर के दबाव में था, लेकिन उन्होने इस स्कोर का जवाब अच्छे से दिया, लेकिन वे पहली पारी की बढ़त हासिल करने में असफल रहे। सुदीप चटर्जी, रिद्धिमान साहा और अनुस्टुप मजूमदार ने बंगाल की तरफ से अर्द्धशतक बनाए।

बैट पर किया काला जादू

दरअसल, 4 वें दिन आखिरी ओवर में, जयदेव उनादकट की शॉर्ट-पिच डिलीवरी अर्नब नंदी के हाथों में लग गई। और उसके बाद, वह गंभीर दर्द में दिखे जिसके कारण फिजियो को इलाज के लिए बाहर आना पड़ा।

इस बीच, सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को अपने हाथों का उपयोग करते हुए और नंदी के बल्ले पर काला जादू करते हुए देखा गया, हालांकि खिलाड़ी ने यह एक मजाकिया तरीके से किया था।

खिलाड़ी ने एक छड़ी की तरह अपने हाथ का उपयोग करके बल्ले पर घुमाया और अपने मुंह से कुछ शब्द बड़बड़ाया। बाद में, उसी खिलाड़ी ने बल्लेबाज़ के दस्ताने उठाए और कुछ समय तक वैसा उस पर भी किया। यह सब तब हुआ जब एक गेंद की चपेट में आने के बाद नंदी फिजियो से इलाज करवा रहे थे।

यह भी पढ़ें: सचिन और कोहली के IPL में पहले शतक के बीच है अजीब संयोग, विश्वास करना मुश्किल

हालांकि, इस घटना के बाद, अर्नब नंदी केवल 12 रन बना सके। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।