जाने क्यों ट्रेंड हो रहा है, "हार्दिक पांड्या भ**वा है", क्या है पूरा मामला

Hardik abuses on the field clip regarding Virat Kohli Twitter trend | ट्विटर पर हुआ ट्रेंड "हार्दिक पांड्या भ**वा है"

विराट कोहली का ख़राब फॉर्म टीम के साथ-साथ विराट कोहली के फैन्स के लिए भी चिंता का सबब बना हुआ है। वहीँ लोग विराट कोहली के इस ख़राब समय से इतना तंग आ चुके हैं कि वे विराट कोहली को टीम से बाहर रखने को बोल रहे हैं। वहीँ इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी20 मैच की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमे हार्दिक पांड्या विराट कोहली को गाली दे रहे हैं। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?


हार्दिक पांड्या दे रहे हैं विराट कोहली को गाली 

दरअसल सोशल मीडिया पर जो क्लिप वायरल हो रही है उसमे सुना जा सकता है कि हार्दिक पांड्या विराट कोहली को अपशब्द कह रहे हैं। हालांकि उन्होंने कोहली को डायरेक्ट कुछ नहीं कहा है बल्कि अपने साथी फील्डर से कहा है।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल मैच के दौरान हार्दिक पांड्या बोलिंग कर रहे थे। विराट कोहली मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे। टीम इंडिया की स्थिति उस समय काफी मजबूत थी। इसलिए कोहली दर्शको का मनोरंजन के करने के लिए मिड ऑन पर कुछ डांस स्टेप किया। जब कोहली इन डांस स्टेप को कर रहे थे तो मैदान पर मौजूद बाकी फील्डर भी कोहली को देखने लगे। 

इसी बात पर पांड्या को गुस्सा आ गया। गुस्से में हार्दिक पांड्या ने कहा, "मेरे टाइम पर मुझे देखो, माँ चु**** ने  गया वो क्या बोल रहा है"

हार्दिक पांड्या का इतना कहना था कि दर्शकों में उपलब्ध किसी दर्शक ने इस क्लिप को रिकॉर्ड कर लिया और जाकर इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया। 

यह भी पढ़ें: 

देखें- मैच के दौरान पन्त ने कहा 'टक्कर मार दे क्या', रोहित ने दिया मजेदार जवाब

दर्शकों ने ट्रेंड कराया "हार्दिक पांड्या भ**वा है"

Hardik Pandya Twitter Trend

जब कोहली को गाली देने की वीडियो क्लिप वायरल हुई तो सभी क्रिकेट फैन्स ने हार्दिक पांड्या को खूब खरी खोटी सुनाई और ट्विटर पर ट्रेंड करा दिया है कि  "हार्दिक पांड्या भ**वा है"

वहीँ कुछ फैन्स ने हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए यह भी लिखा कि पांड्या को विराट कोहली की इज्जत करनी चाहिए थी। विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में पांड्या को बहुत सपोर्ट किया था। भले ही विराट कोहली का फॉर्म ख़राब चल रहा है इसका मतलब नहीं है कि आप विराट कोहली से ऐसे व्यवहार करो।