शाहिद कपूर और श्रेयस अय्यर ने सेफ खेलते हुए फैंस के सवालों का दिया जवाब

बॉलीवुड के हीरो शाहिद कपूर और भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर हैशटैग करके फैन्स को जवाब दिया है। आइये इन दोनों सेलिब्रिटी के कुछ मजेदार जवाब जानते हैं।

1585151065New Project (1).jpg

इस समय कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर जारी है। क्या सेलिब्रिटी, क्या खिलाड़ी, क्या नेता, सभी अपने घरों में आम आदमी की तरह बैठें हैं।  21 दिन अभी और सबको घर में बैठना हैं।

इस दौरान सेलिब्रिटी और खिलाड़ी लोग इस खाली वक़्त में फैन्स से ट्विटर के जरिये गुफ्तगू कर रहें हैं। आपको बता दें कि ट्विटर पर #Ask का एक ट्रेंड चलता है जिसे यूज़ करके फैन्स अपने अपने स्टार से उन्हें टैग करते हुए प्रश्न कर सकते हैं। 

शाहिद कपूर 

इस दौरान बॉलीवुड के हीरो शाहिद कपूर और भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर हैशटैग करके फैन्स को जवाब दिया है। आइये इन दोनों सेलिब्रिटी के कुछ मजेदार जवाब जानते हैं। 

शहीद कपूर से एक फैन्स ने वर्तमान भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के बीच चुनने के लिए शाहिद कपूर को बोला तो उन्होंने इस सवाल का जवाब बहुत ही मजेदार अंदाज में दिया। 

उन्होंने इस सवाल के जवाब में मम्मी और पापा के बीच चुनने का ऑप्शन दे दिया है। शाहिद का यह जवाब बताता है कि उन्हें भी यह पता है कि धोनी और कोहली की भारतीय क्रिकेट में बहुत महत्ता है। इसलिए उन्होंने दोनों में न चुनकर उन्हें मम्मी और पापा की हैसियत पर रखा। शाहिद कपूर के इस जवाब को लोगों ने खूब पसंद किया। 

श्रेयस अय्यर 

वहीं जब श्रेयस अय्यर से एक फैन्स ने सवाल किया कि टीम में सबसे फनी खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने इसके जवाब में युजुवेंद्र चहल का नाम लिया। इसके बाद जब उनसे उनके रोल मॉडल के बारें में पूछा गया तो उन्होंने पहले सचिन, केविन पीटरसन, AB डिविलियर्स और विराट कोहली का नाम लिया। इसके बाद हालांकि उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिक्की पोंटिंग का नाम भी जोड़ा। 

बाद में जब उनसे भारत का आल टाइम फेवरेट गेंदबाज़ के बारें में पूछा गया तो उन्होंने जहीर खान का नाम लिया। इसके अलावा उन्होंने अपना पसंदीदा महिला क्रिकेट खिलाड़ी जेमिम्याह रोदिग्रिज को बताया। अपने फेवरेट साउथ हीरो को पूछने पर उन्होंने प्रभास का नाम लिया।

श्रेयस अय्यर ने अपनी फेवरेट मूवी 'भाग मिल्खा भाग' को बताया। उन्होंने अपने फेवरेट टेनिस प्लेयर राफेल नडाल और रोजर फेडरर में रोजर फेडरर को चूना। इसके अलावा उन्होंने फेवरेट फुटबॉलर में मेसी की बजाय रोनाल्डो को चुना।  

यह भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में 3 खिलाड़ियों ने विराट कोहली से बेहतर स्कोर बनाया है