विराट कोहली से पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने लिया पंगा, कहा नीम की पत्ती और सच कड़वा होता है

बुमराह को लेकर विराट कोहली से पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने लिया पंगा, कहा नीम की पत्ती और सच कड़वा होता है, RCB में खेल चूका है यह खिलाड़ी कोहली के साथ

Parthiv patel controversial remarks on virat Kohli news in Hindi

भारतीय क्रिकेट टीम से जब कोई खेलता है तो पूरे भारत में उसकी पहचान वैसे ही हो जाती है। ऐसा देखा गया है कि कई क्रिकेटर भारतीय टीम से संन्यास लेने के बाद अपने टीम के साथियों के बारे में सनसनीखेज खुलासे करते आए हैं। फिर चाहे यह खुलासा इंटरव्यू के जरिये हो या किसी किताब के जरिये। लेकिन जब भी कोई खुलासा होता है तो हंगामा होता ही है। आज का जमाना सोशल मीडिया का है तो लोग इस पर खूब चटकारे भी लेते हैं। 

 


ऐसा ही इस बार TATA आईपीएल के दौरान देखा गया है। एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने पूर्व भारतीय कप्तान के बारे में एक खुलासा किया है जिसको लेकर फैन्स के बीच रार हो गयी है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला। 


पार्थिव पटेल ने विराट कोहली के बारे में किया खुलासा 

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर और सन्यास ले चुके बाएं हाथ के गुजरात के बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए एक विवादास्त्पद खुलासा किया है। दरअसल यह खुलासा वर्तमान के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर है। 
 

क्या है पूरा मामला 

दरअसल मामला तब का है जब पार्थिव पटेल रायल चैलेंजर बैंगलोर की तरफ से विराट कोहली के साथ मैच खेला करते थे। उस समय जसप्रीत बुमराह का कही नामो निशान नहीं था। तब शायद पार्थिव पटेल ने जसप्रीत बुमराह की स्किल के बारे में घरेलु क्रिकेट के बारे में सुन रखा था। इसी को लेकर आरसीबी में रहते हुए उन्होंने विराट कोहली को जसप्रीत बुमराह के बारे में बताया। 

दरअसल सन्न 2014 में जब कोहली आरसीबी के कप्तान थे तब पार्थिव पटेल ने विराट कोहली को एक बार जसप्रीत बुमराह को देखने की बात कही थी ताकि वह आगे के ऑक्शन में उन्हें ले सके। इस पर विराट कोहली ने कहा, "ये बुमराह वुमराह का क्या करेंगे?"

यह भी पढ़ें: 

IPL इतिहास में सबसे ज्यादा बार 500 + रन बनाने वाले 5 बल्लेबाज, पहले नंबर का नाम जानकार चौंक जायेंगे आप

पार्थिव पटेल ने कोहली पर कसा तंज 
 

हालांकि पार्थिव पटेल का इतना खुलासा करना काफी था। कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन जब उनका खुलासा पब्लिक की नज़र में आया तो ट्विटर पर उन्हें गालियाँ पड़ने लगी।

विराट कोहली के फैन्स पार्थिव पटेल को कहने लगे कि अब गड़े मुर्दे उखाड़ने से क्या फायदा। कुछ तो यहाँ तक कहने लगे कि पार्थिव पटेल ऐसा लाइमलाइट में आने के लिए कह रहे हैं। 

इस पर पार्थिव पटेल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा की नीम का पत्ता और सच कड़वा होता है। 

विराट कोहली ने उड़ाया था पार्थिव पटेल का मजाक 

 


वहीँ कुछ फैन्स ने विराट कोहली की एक क्लिप शेयर की है जिसमे विराट कोहली पार्थिव पटेल की बेइज्जती करते दिख रहे हैं। यह क्लिप कपिल शर्मा के शो की है। जिसमे कोहली पार्थिव पटेल की हाईट की लेकर उनका मजाक उड़ाते हैं। देखें यह क्लिप