मुरली विजय की डिनर डेट की इच्छा पर एलिस पेरी का जवाब

भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय की एलिस पैरी के साथ डिनर डेट पर जाने की इच्छा पर अब एलिस पैरी ने जवाब दिया है।

1588606667New Project.jpg

भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय की एलिस पैरी के साथ डिनर डेट पर जाने की इच्छा पर अब एलिस पैरी ने जवाब दिया है। ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसे पेरी ने मुरली विजय की बात का शानदार जवाब दिया है।

भारत के टेस्ट बल्लेबाज़ मुरली विजय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चैट के दौरान एक सवाल के जवाब में पेरी के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी। 

मुरली विजय से चैट के दौरान एंकर ने पूछा था कि वह किस महिला क्रिकेटर के साथ डिनर डेट पर जाना चाहेंगे। इसके जवाब में मुरली विजय ने कहा था कि एलिसे पेरी सुंदर है और वह उनके साथ डिनर का आनंद लेने की उम्मीद करते हैं।

विजय ने इससे पहले पुरुष क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के साथ डिनर करने को शिखर धवन के साथ अपना फेवरेट माना था। इसके बाद उन्होंने एलिस पैरी का नाम लिया था। यह बात करीब 15 दिन पहले की है। एलिस पैरी का जवाब अब आया है। 

Ellyse perry response to Murli Vijay

एलिसे पेरी ने विजय के जवाब का जवाब दिया है। स्पोर्ट्स प्रेजेंटर रिधिमा पाठक से बात करते हुए मुरली विजय की टिप्पणियों के बारे में पूछने पर पेरी एक परफेक्ट सेन्टेन्स बोला। उन्होंने कहा कि अगर वह डिनर का बिल देते हैं तो मै कुछ उम्मीद रख सकती हूँ। 

पेरी ने कहा, ":मुझे उम्मीद है कि यदि ऐसी बात है तो बिल का भुगतान वह करेंगे। यह उनकी अच्छाई है, मै खुश हूँ।" 

आपको बता दें कि मुरली विजय और एलिस पैरी दोनों की शादी हो चुकी है। एलिस पैरी ने 2015 में ऑस्ट्रेलियाई रग्बी स्टार मैट टोमुआ के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। जबकि मुरली विजय भी 2012 में कास्टिंग आर्टिस्ट निकिता विजय, जो पहले दिनेश कार्तिक की पत्नी थी, से शादी की है। मुरली विजय के 3 बच्चे भी हैं। 

 यह भी पढ़ें: सुनील छेत्री ने फैन को दिलवाया नेटफ्लिक्स से 2 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन

हालांकि मुरली विजय के इस बयान पर फैन्स ने उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई थी. लोगों ने यहाँ तक कहा था कि मुरली विजय की दूसरों की बीवियों पर ही नज़र रहती है. फैन्स का सन्दर्भ दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी को लेकर था, जिसके साथ विजय ने शादी की है.