एजाज पटेल ने बताया जब सहवाग ने उनकी पिटाई की थी, जब एजाज पटेल ने कहा, "हिंदी में बोलो न'

जब एजाज पटेल ने कहा, "हिंदी में बोलो न'

न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल इस समय क्रिकेट की दुनिया में छाये हुए हैं। मुंबई टेस्ट के दूसरे दिन 10 विकेट लेकर उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। उनसे पहले यह रिकॉर्ड केवल अनिल कुंबले और जिम लेकर ही बना सके हैं। वहीँ जब एजाज पटेल ने भारतीय पारी के 10 विकेट लिए तो क्रिकेट विरादरी के सभी लोगों ने उन्हें बधाई दी। 

इंटरनेशनल खिलाड़ियों ने तो उन्हें बधाई दी ही, साथ ही भारतीय क्रिकेट फैंस ने भी उन्हें बधाई दी। अनिल कुंबले ने भी उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी। इस बारे में अनिल कुंबले ने एक ट्वीट भी किया। 

 


वहीं कई लोगों को पता भी नहीं था कि एजाज पटेल ट्विटर पर हैं। अभी उनका ट्विटर एकाउंट वेरिफाइड नहीं है। उनके ट्विटर का यूजर नेम @Ajajp है। इसलिए जब लोग उन्हें बधाई दे रहे थे तो उन्हें #AjajPatel हैशटैग लिखकर बधाई दे रहे थे। वहीं अब जब एजाज पटेल ने बधाई का जवाब देना शुरू कर दिया है तो लोगों ने उन्हें टैग करना शुरू कर दिया है। 

वीरेंद्र सहवाग ने एजाज पटेल को दी बधाई 


भारत के खिलाफ 10 विकेट लेने  की उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि क्रिकेट में सबसे ज्यादा मुश्किल चीज एक पारी में 10 विकेट लेना होता है। और ऐसा करना एजाज पटेल आपके लिए जिंदगी भर याद रहने वाला पल है। 

ajaj patel 10 wickets video

 

एजाज पटेल ने उनके इस बधाई ट्वीट का जवाब देते हुए वीरेन्द सहवाग को लेकर एक खुलासा किया। जिसको जानने के बाद लोग एजाज पटेल और वीरेंद्र सहवाग की तारीफ करने लगे। 


एजाज पटेल ने याद किया जब सहवाग ने उनकी पिटाई की थी


वीरेन्द सहवाग के ट्वीट की बधाई देते हुए एजाज पटेल ने कहा, "आपकी बधाई के लिए धन्यवाद, सहवाग जी, मुझे एक मजाकिया वाकया याद आ रहा है जब मै  एक नेट बॉलर के रूप में ईडन पार्क में आपको गेंदबाजी कर रहा था तो आप मेरी गेंदों को मैदान के बाहर मार रहे थे।"


एजाज पटेल के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी तारीफ की और कहा कि उन्हें यह बताने में शर्म नहीं आनी चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एजाज पटेल का जन्म मुंबई में हुआ था। बाद में वह न्यूजीलैंड के लिए जाकर खेलने लगे। अभी भी उनके ट्विटर प्रोफ़ाइल में इंडियन, मुस्लिम, कीवी लिखा गया है। 


जब एजाज पटेल ने कहा, "हिंदी में बोलो न'

 

इस वाकये एक बारे में बताते हुए विमल कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर ने बताया कि इस साल जनवरी में वह एजाज पटेल से मिले तो वह उनसे अंग्रेजी में बात करने लगे। मुझे अंग्रेजी में बात करते देख उन्होंने मुझसे पूछा कि आप कहाँ से हो? जब मैंने (विमल कुमार ने) कहा कि मै दिल्ली से हूँ। तो एजाज पटेल ने कहा कि 'हिंदी में बात करो न बिंदास बोलता हूँ"