केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट, मोदी और सुनील शेट्टी ने दिया रिएक्शन

मोदी के जनता कर्फ्यू की तारीफ करने वालों में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज़ केविन पीटरसन भी जुड़ गए हैं। केविन पीटरसन के हिंदी ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

1584717012New Project.jpg

नई दिल्ली: विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा घोषित कोरोनावायरस (COVID-19) ने पूरी दुनिया को एक डरावने पड़ाव में ला दिया  है। 120 से अधिक देशों में 2 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं।  इसकी उत्पत्ति पिछले साल के अंत में चीन के वुहान शहर में हुई थी। स्कूल, कॉलेज, जिम, मूवी थिएटर, स्पोर्ट्स इवेंट्स, बॉर्डर्स के साथ पूरी दुनिया लॉक डाउन हो चुकी है। 

इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को शाम 8 बजे देश को संबोधित किया। इसमें उन्होंने रविवार को 'जनता कर्फ्यू' करने को कहा। मोदी के इस कदम की तारीफ देश के तमाम विपक्षी नेता, मीडिया पर्सन और एंटरटेनमेंट की हस्तियों ने की है। मोदी के इस कदम की तारीफ करने वालों में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज़ केविन पीटरसन भी जुड़ गए हैं। 

पीटरसन ने यह तारीफ़ हिंदी में ट्वीट करके की। अपने ट्वीट में उन्होंने आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी श्रीवत्स गोस्वामी को अपना हिंदी टीचर बताया। 

पीटरसन की तारीफ पर मोदी ने उन्हें ट्वीट करके धन्यवाद किया। मोदी ने धन्यवाद् ट्वीट करते हुए सुरेश रैना, विराट कोहली, शिखर धवन और आंजिक्य रहाणे को टैग किया।

इसके बाद PM मोदी के ट्वीट पर पीटरसन ने भी उन्हें हिंदी में शुक्रिया कहा। पीटरसन ने कहा कि 'शुक्रिया मोदी जी, आपकी लीडरशिप भी काफी विस्फोटक है।' 

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले पीटरसन भारत में थे। वह असम के काजीरंगा पार्क में गए थे। अपनी भारत यात्रा के दौरान वह भारत की तारीफ करते हुए कई फोटो सोशल मीडिया पर डाल रहे थे। यही कारण है पीटरसन भारत के साथ अपने प्यार को छुपा नहीं सके और मोदी के जनता कर्फ्यू पहल की तारीफ की। 

 

वहीं पीटरसन के इस ट्वीट पर अभिनेता सुनील सेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया।

 

पीटरसन का इस तरह से हिंदी में ट्वीट करना लोगों के लिए हैरानी भरा था। इसलिए लोग उनके इस ट्वीट पर तरह -तरह के कमेंट करने लगे।पीटरसन के हिंदी टीचर के टैग किये जाने पर श्रीवत्स गोस्वामी ने भी अपना रिएक्शन दिया और उन्हें अच्छा सीखने वाला बताया.

कुछ लोग तो कहने लगे कि पीटरसन अब बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। इस बात को लेकर कई मीम्स भी बन रहें हैं। हद तो तब हो गयी जब लोग पीटरसन का नाम बदल कर भारतीय नाम करने लगे और इसका क्रेडिट योगी आदित्यनाथ को देने लगे.

यह भी पढ़ें: पठान और पांड्या ब्रदर्स के बीच संयोग से बड़ा चौंकाने वाला है पठान ब्रदर्स का साथ में आख़िरी मैच